धन को मैनिफ़ेस्टिंग करने का विज्ञान | The Science of Manifesting Money Faster | THE SCIENTIFIC GUY

 

धन को मैनिफ़ेस्टिंग करने का विज्ञान | How to Attract money in Hindi


धन को तेज़ी से प्रकट करने का एक बड़ा विज्ञान है। आप आसानी से इसे अपने जीवन में लागू करना सीख सकते हैं और तुरंत महान परिणाम देखना शुरू कर सकते हैं। बहुत कम लोग इन तकनीकों को जानते या समझते हैं; परिणामस्वरूप अधिकांश लोग वास्तव में अधिक धन या वे चीजें जो वे वास्तव में प्रकट करना चाहते हैं, प्रकट करने के लिए संघर्ष करते हैं। जिन चीजों को आपने प्रकट करना शुरू किया है, उनमें से एक प्रतिज्ञान (Affirmation) कार्यक्रम शुरू करना या कल्पना करना है।

जबकि विज़ुअलाइज़ेशन और पुष्टि अत्यंत महत्वपूर्ण हैं, फिर भी अधिकांश लोग निराश हैं। "तो वे क्या याद कर रहे हैं?" आप पहाड़ी के तल पर छोटे इंजन की तरह होश में दोहरा रहे हैं, मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं, मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं, मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं। लेकिन, छोटे इंजन में कोई ईंधन नहीं होता है, उसे पहाड़ी तक धकेलने की शक्ति नहीं होती है। सुखद होता है, कोई परिवर्तन नहीं होता है और जिस धन की आप उम्मीद कर रहे हैं वह नहीं आता है। 

धन को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक है कि आप विस्तार करें, कि आप बड़ी मात्रा में मन, शरीर और आध्यात्मिक ईंधन प्राप्त करें। ऐसी कई प्राचीन तकनीकें हैं जो प्रकट होने पर जनता के साथ साझा नहीं की जाती हैं। प्रत्येक तकनीक के आधार पर एक विज्ञान है, एक रहस्य जिसे स्पष्ट रूप से समझाया नहीं गया है। इसलिए आप कोशिश करते रहें।अकेले शब्द प्रकट नहीं होते हैं। 

शब्दों की नींव में ऊर्जा होती है। क्या आप वास्तव में उन शब्दों के पीछे की ऊर्जा को समझते हैं जो आप उपयोग कर रहे हैं? 

क्या आप समझते हैं कि धन के प्रकट होने के विज्ञान के लिए कुछ ऊर्जा की आवश्यकता होती है? 

धन की तेजी से वृद्धि करने के लिए यह आवश्यक है कि आपके पास एक विशाल विचार शक्ति हो, जो उस ऊर्जा से अधिक हो जिसे आप वर्तमान में अनुभव कर रहे हैं। बहुत से लोग अपने जीवन में कुछ प्रकट करने में सफल होते हैं। हालांकि अगले दिन वे कुछ और प्रकट करने में असमर्थ हैं। यह उन्हें भ्रमित करता है कि वे एक चीज को प्रकट करने में सफल थे लेकिन दूसरे को नहीं। किसी तरह अगर वे सफल होने की अपनी स्थिति की जांच करते हैं तो उन्हें एक स्वादिष्ट रहस्य का एहसास होगा।

वे महसूस कर सकते हैं कि सफल होने पर अधिक स्वतंत्र और विस्तारित अवस्था में थे। अपने जीवन में तेजी से पैसा फूंकने के अपने राज्य के विस्तार के कई प्राचीन तरीके हैं। यदि आप खुले दिमाग के रहेंगे तो इसके परिणामों में यह चमत्कारी है।

Money attraction in hindi | How to Attract money in Hindi

ज्यादातर सभी की मानसिकता होती है कि अगर आपको पैसे चाहिए तो मेहनत के साथ आना होगा। यह सिर्फ सच हो सकता है कि कड़ी मेहनत आवश्यक है लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि धन को जल्दी और आसानी से प्रकट करने के लिए आपको किस तरह की कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

प्रकट करने की पूरी अवधारणा को केवल आपकी शारीरिक वास्तविकता से आपके संबंध की गहरी समझ की आवश्यकता है लेकिन अपने आप को और आप क्या चाहते हैं के साथ अपने संरेखण के लिए भी। आपको पता है कि जब आप किसी चीज के साथ संरेखित होते हैं तो जिस तरह से आप उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यदि आप आनंदित महसूस करते हैं तो आपने अपने आप को महान चुंबकत्व में डालने के लिए रचनात्मक बल के प्रवाह तक खोल दिया है।

धन प्रकट करने के 3 तरीके

1) धन को आकर्षित करना समान है। हर कोई जो महान धन को प्रकट करने में सफल रहा है, वह इस एक मंत्र को दोहराएगा, "जो तुम प्यार करते हो और पैसा आएगा वह करो।" इसका एक गहरा वैज्ञानिक कारण है, जो आपके द्वारा किए गए प्यार को साझा करने के आनंद से परे है। हालांकि यह एक महत्वपूर्ण कारण है। जब आप आनंद ले रहे होते हैं तो आप एक दिव्य प्रवाह में चले जाते हैं जो आपके इरादे को सशक्त बनाता है।

2) पैसे को जल्दी आकर्षित करने का दूसरा तरीका है कि आप अपनी इच्छा के समीकरण से डर को दूर करें और साहसपूर्वक कदम बढ़ाएं। अक्सर लोग इस बात से अनिश्चित होते हैं कि वे क्या चाहते हैं। जब आप अपनी इच्छाओं के बारे में निश्चित होते हैं तो आपकी मानसिक छवि भी स्पष्ट और प्रकट होने में आसान होगी।

3) तीसरा चरण आपकी इच्छा के चुंबकत्व को बढ़ाने की क्षमता है ताकि आप जो चाहते हैं वह आपके पास आए। यह प्रकट होने का सच्चा सार है। जितना अधिक चुंबकीय हो सकता है उतना अधिक चार्ज होता है जो आपके और आपकी इच्छा के बीच है।

प्रकट करने का रहस्य सही तकनीकों में है। मैनिफ़ेस्टिंग तकनीक के बारे में है। आप कदमों को जान सकते हैं लेकिन पैसे के अपने चुंबकत्व को बढ़ाने के लिए कदमों को लागू करने के तरीके के बारे में नहीं जानते

Post a Comment

0 Comments